USG - Pegasus III - EdnRe2+SS|NoMV/CPUOFF|CSTM ITMS|ASTIC Scrpt का प्रचार
रंगीन हाइलाइट
अपने सर्वर को सैकड़ों अन्य के बीच चमकीले रंग से हाइलाइट करें — खिलाड़ियों का ध्यान आकर्षित करें।
सर्वर अंक
तुरंत अंक जोड़ें और सर्वर सूची में ऊपर जाएं।
अंक गुणक
गुणक जोड़ें और प्रत्येक पुनर्गणना पर सभी अंकों को गुणांक से गुणा किया जाता है।
अंक सूची में सर्वर की स्थिति को प्रभावित करते हैं। सर्वरों को कुल अंकों के आधार पर क्रमबद्ध किया जाता है। कुल संख्या हमेशा के लिए जमा नहीं होती — सिस्टम इसे हर 30 मिनट में स्वचालित रूप से पुनर्गणना करता है। अन्य सर्वरों की गतिविधि और मापदंडों में बदलाव के आधार पर अंक बढ़ और घट दोनों सकते हैं। सर्वर अनुपलब्ध होने पर कुछ अंकों का संचय रोका जा सकता है, और सर्वर के ऑनलाइन वापस आने के बाद 30 मिनट के भीतर गणना फिर से शुरू हो जाती है। अंक मुफ्त या सशुल्क प्राप्त किए जा सकते हैं। वर्तमान और अधिकतम संभावित अंक नीचे पृष्ठ पर दिखाए गए हैं।